Best Tarika online earning at home without investment

ONE LINE :- अगर आप चहाते है, की मैं भी आॅनलाईन काम करू और उसके बदलें में पैसा कमाउॅ, तों मैं आप को आज इसी के बारे में बताने जा रहा हूं।


Welcome Friends in this article. 


1):-Youtube के बारे में आज - कल कौन नही जानता, देश और विदेश के बच्चों से लेकर बढूों आदमी को इसके बारे में बता है, की यह एक वीडियों वेबसाईट की तरफ से सबसे ज्यादा पंसद किया जाने वाला पलेटफारम है , लेकिन कुछ लोग यह नही जानते की Youtube आपको वीडियों के बदले में पैसा भी देता है लेकिन कैसे ? यह बात उन लोगों को हैरान कर देती है, जिनको इस बात के बारे में नही पता लेकिन मेरे भाई यह सही बात है,अगर आपके अंदर किसी भी प्रकार की कला है।

For Example  :- पर जैसे Dance,Singing, Food recipes, Teaching, Sports आदि तो आप Youtube पर आकर एक चैनल बनाऐ और अपनी खुद की वीडियों बनाकर इस पर डाले ,लेकिन वीडियों आपका खुद का होना चहिऐ, आप ज्यादा नही तो  दिन में एक बार यांनी हर रोज वीडियों बनाकर Youtube पर डाले, आपके ऐसा करने से लोग आपके चैनल के साथ जडगे और आप उसके बाद एक Adsense नाम का खाता बनाऐ उसमें आप इस के दुबारा पूछी जाने वाली सही जानकरी दे, और फिर 100 डालर के बादYoutube वाले अपको Payment कर देगे. 

 online earning at home

2 ):- ब्लॉग बनाना :- इसके बारे में भी सभी जानते है, अगर आप के अंदर लिखने की कला है, तो आप इस पलेटफारम पर आ सकते है और अपनी कलम से लोागों को अपने साथ जाडे सकते है और आप इस के दुबारा भी पैसे कमा सकते है।

       ब्लॉग पर आप 40 लेख कोई भी हो सकता है, हां यह लेख गूगल की पोलिसी से बाहर के नही होने चाहिऐ नही तो  फिर आप ब्लॉग पर काम नही कर सकते, 40 लेख लिखने के बाद आप एक Domain  लगा लीजिऐ और उसके बाद आप Google को भेज ​दीजिऐ Googleआपकी वेबसाईट को देखेगा और बाद में इस पर Ad. लगा देगा, यहां से आप पैसे कमा सकते है।


अंत में...दोस्तों, यह वो कंपनी है जिस पर आप आॅख बंद कर फोरसा करके काम कर सकते है और आप का  जो वी मिहनत नामा बनाता होगा, वो Google जरूर देता है, Online Earning की दूसरी बात यह है की आप को कही बाहर जाने की जरूरत नही होती, आप घर मे बैठकर काम कर सकते है, लेकिन आपको इसके लिए मेहनत  करनी पडेगी।




Friends . If you like this Article then please do not forget share with friends and family members and if you like this then please comments.


Thanks
Sukhwinder singh.
India







SHARE THIS

Author:

I LOVE WRITING

Previous Post
Next Post