Room girl Hindi short story व्यंग्य नाटक

ONE LINE :- 

कहानी होटल के मालिक और औरत जिसने होटल के मालिक को परेशान कर दिया उसके आसपास घूम रही है। 




बहुत समय पहिले की बात है एक औरत गांव में बनी धर्मशाल में आती है, धर्मशाल में 15 कमरे है औरत ने काले रंग के कपडे पहिने हुऐ है.

औरत:-  (मालिक से )    मुझे कमरा चहिऐ ?

मालिक :- (औरत से )    जी एक कमरा खाली है ।


औरत ने मालिक का धन्यवाद किया। 

GIRL STORY


औरत कमरे की तरफ जाने लगी, परन्तु वापिस मालिक के पास आई और उसने मालिक से यह चीजों की मांग की एक काले रंग का पिन , एक ​कच्चा धागा और तीन सिंगतरे मालिक ने हां में सिर हीला​ दिया ,औरत वापिस अपने कमरे की तरफ चली गई, बाद में मालिक औरत दूबारा मांग की गई चीजों के बारे में सोचने लगा,और फिर बाद मे नां में सिर हीलाते कमरे की तरफ चला गया ।


         आंधी रात है, मालिक मजे से अपने कमरे मेंं सो रहा है, तभी अचनाक अजीब - अजीब किस्म की जनवारो की आवाजों आने लगी मालिक एक दम चारपाई से उठा और इधर -उधर देखने लगा उसने कमरे से बाहर निकल कर देखा, तो उसको कोई दिखाई नही दिया और ना ही उसको आवाजों के आने के बारे में पता लगा, सबुह होती है औरत मालिक को कमरे की जाबी दे कर बाहर की तरफ चली गई, मालिक भाग कर औरत के कमरे की तरफ आया देखा की जो समान उसने  मांगवाया थाा वो एक टेबल पर पडा था।


       दूसरे दिन औरत फिर वहीं धर्मशाल में आई और उसके साथ एक औरत और थी ओैर उसने वहीं कमरे की मांग की मालिक ने कमरे की जाबी को औरत के हाथ में दे दिया, रात होती है और फिर वहीं सब कुछ होता है अजीब - अजीब और डरवानी किस्म की आवाज़ों आने लगती है,मालिक फिर आवाजें के आने का पता करता है परन्तु उसको कही पता  नही लगा और वो डर के मारे वापिस अपने कमरे में आकर सो जाता है।


      सुबह होती है ,औरत मालिक को जाबी देकर फिर वहां से चली जाती है, तीसरे दिन औरत एकेली होती है और फिर धर्मशाल में आती है और मालिक सेे वहीं कमरे की मांग करती है, रात होती है फिर वहीं सब कुछ होता है जो पहिले होता है।

सुबह औरत जब जाने लगी तो मालिक ने उसको रोक लिया  और औरत से रात के बारे में पूछा 

औरत :-( होठों में मुस्कराती ) 

बता देती है ....पहिले तु मेरे साथ वादा कर........की तूं आगे किसी को ​इसके बारे मे नही बताऐगा ?

मालिक ने हां में सिर हीला दिया औरत ने उसके कान मे सब कुछ बता दिया, जिस को सून कर मलिक हैरान हो गया और औरत वहां से चली गई ।


परन्तु मालिक जवान का पक्का था उसने किसी को अभी तक इसके बारे में नही बताया , तो मेरे भाई मै आपको कैसे बता दूं, मुझे भी इसके बारे में नही पता ।





आपको हमारी यह रचना [Script/ Rachna kaisi lagi ] पसंद आई, तो आप से हमारा Request है, की आप इसको अपने Mitro के साथ साझा [ Share ] करें.

Thanks For reading, Friends if you like this Post then please share with Family members and friends. if you like this article then please comments.


पैसे कमाने के बारे में जानने के लिए हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करे| paise kamane ke baare mein jankari chahte hain tou mere channel ko subscribe kare.  




[ Tag ]

मित्रता पर शायरी | safaltaa ka rahasya in hindi | vishvtrading.com | 
दिल को छू सच के लिए हिंदी में प्रेरक विचारों | प्रेरणादायक लघु कहानी | अति लघु कथा| 




SHARE THIS

Author:

I LOVE WRITING

Previous Post
Next Post