Fresh Business Start in Amloh Punjab

One Line :- you can earn more from the Government employees and if you can start any home business then  don't forget read this article.




हैलों दोस्तों आप का स्वागत है, मुझे खुशी होती है, की आप अपना कीमी समय निकाल कर हमारी लेख पढने के लिए आते हो, भगवान आप को खुश रखों।


मित्रों आज  के विशष में हम कुछ ऐसे बिजनस के बारे में बात करने वाले हेै, की अगर आप चहाते हो की हम कोई ऐसा बिजनस करें जिस के लिए हमको कही बाहर ना जाना पडे, तो मैं आप को इसी तरहां के कुछ बिजनस बताने जा रहा हूं तो बने रहे हमारे साथ  

Fresh Business Start in Amloh Punjab


1):-साबन बनाने का बिजनस।

मित्रों यह एक ऐसा बिजनस है जिसकी मांग कभी घटती नही है,और इसकों हम दुकान,घर और दफतरों आदि में खूभ इस्तमाल करते है। इस में पैसा वी अच्छा है इस बिजनस की दूसरी बडी बात यह है की आप इसको घर में ही चालू कर सकते है।


2):- शांदी वालें कार्ड का काम।

इस काम को अगर आप करने चाहते है तो असानी से शरू कर सकते है, क्योंकि कार्ड की शंदी,पार्टी,आदि जगा पर इस्तमाल किया जाता है,और इस काम को शरू करने के लिए आप को एक लेपटॉप और एक Printer का जरूरत होगी।


3):- सीलाई वाला काम।

दोस्तों, इसको काम को लड़का और लड़की दोनों बडे अराम से अपने घर में ही शरू कर सकते  है, सर्दीयों में गरम टोपी, कोटी कबल आदि की सबसे ज्यादा जरूरत होती है, और आप  इनको घर में ही तैयार करके अपने आस पास के ईलाके मे बेच सकते हो।  


4):- मिठाई वाले डिब्बों का काम

आप मिठाई के डिब्बे बनाने का काम चालु कर सकते हो, और बाद में मिठाई वाली दुकानो में इन डिब्बों को सीपलाई कर सकते हो।

अंत में

मित्रों यह थे 4 बिजनस जो आप अपने घर में बडी असानी के साथ कर सकते है और म​हिने के अच्छे पैसे कमा सकते हो।



Friends, if you like this post then please comments.

Thanks For Reading this article.
Team vishvtrading



SHARE THIS

Author:

I LOVE WRITING

Previous Post
Next Post