Common SEO Mistakes When Create a Blog

Introduction:- Hello world you can read here Blog SEO Mistake SEO Blog 2018 and SEO Plugin for Blogger Blog SEO Tips how to make SEO Friendly website name blog related to seo Blogging for Seo success etc.  

Blogging दुनियां का हर बच्चा इसको अच्छी तरहां से जानता है, हर दिन हर सुबह और हर घंटे लाखो के हिसाब से लोग blog बनाते है।  कुछ लोग इस में सफल हो जाते है और कुछ लोग इस Field में असफल  लकिन इस में कोई छक नहीं की blog लोगो की रोज़ी रोटी का सब से अच्छा माधिमय है, आज हम अगर देखे तो 100 में से 50 लोग अपने घर को Blogging से होने वाली कमाई से चला रहे है।  इन में से एक में भी हु भाई औरो की तरहा Month के लाखो तो नहीं कमाता लकिन ऊपर वाले की दया से खर्चा निकल जाता है। 

Read This

SEO Mistakes When Create a Blog


यहां पर में आप को Blog की SEO [ Search Engine Optimization] के बारे में बताने वाला हु हम से बुहत लोग बिना सोचे समझे अपनी website का नाम कुछ भी रख लेते है।  लोग website का नाम अपने Girlfriend के नाम पर यह फिर कह लो की अपने नाम पर  रख लेते है और उस में Business ideas के बारे में बताने लगते है, फिर Google  को Website  Approval के लिए Send करते है एक दो सप्ताह में Google Website  Approve कर देता है।  


लो जी congratulations आप को वेबसाइट Google की तरफ से Approve हो गई है ,अब आप पैसे कामो अब आप हर रोज़ Article website पर डाल रहे हो और website Google में ठीक तरहा से Rank हे नहीं हो रही आप पेरशान  हो जाते है की में हर रोज़ article post कर रहा हु लेकिन फिर भी मेरे Website Google में और website की तरहा Rank क्यों नहीं कर रही. दोस्त आप ने  एक गलती की है भो गलती किया है में इस Article में यही बताने वाला हु। 


आप की गलती यहां पर है. 

अगर आप एक Blog  बना रहे है तो कुछ लोग जिन को पता नहीं भो website का नाम SEO friendly नहीं रखते  जिस की बजा से website  सही तरीके से Rank ही नहीं हो पाती, में आप को आगे Example  देकर समझता हु। 


मान ली जी आप ने एक Blog पर website बनाई www.abc.com  अब इस में आप article  डाल रहे हो Business Ideas  के तो अब बातो  को website कैसे Google Rank करेगा, यही आप की पहली गलती है, बजा यह की आप को इस Blogging Field के बारे में सही तरीके से पता नहीं Google के जानकर मानते है की Website की  SEO [ Search Engine Optimization]  आप के website के नाम से ही सुरु हो जाती है। 

Read This

आप को यह करना होगा। 

सब से पहली बात की आप Blogging  की Field में अच्छी तरहा से सोच समझ कर उतरे और अब अगर आप ने ब्लॉग्गिंग को अपना Life time career बनाना है तो आप को पहले website SEO के बारे में तरीके से समझना होगा अगर आप एक blog पर website बनाने के बारे में सोच रहे है तो पहले एक दो दिन सोचे की आप ने किस Topic पर Website बनानी है।   


For  Example 

www.example.com यह हम ने side बना ली तो फिर इस में article business idea के बारे में डालोगे तो Google जल्दी  Rank करेगा अगर हम इस में posting English Quotes की करते है Website की Ranking नीचे चली जाएगी हमारी Website का नाम Articles के साथ का होना लाजमी है और यही SEO का Plus Point होता है। 


Friends, I hope that like it, and if you like then please comments and share with friends.

Thanks For Reading.


Read This  Articles.







SHARE THIS

Author:

I LOVE WRITING

Previous Post
Next Post